विदेश सिंह की कमी खलती है : सीएम

स्वर्गीय विदेश सिंह की प्रतिमा का अनावरण मेदिनीनगर : मंगलवार को पांकी के दिवगंत विधायक विदेश सिंह की पहली पुण्यतिथि थी. इस अवसर पर मनातू प्रखंड के पदमा गांव के चौक पर उनकी प्रतिमा स्थापित की गयी है. प्रतिमा का अनावरण राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया. इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:12 AM
स्वर्गीय विदेश सिंह की प्रतिमा का अनावरण
मेदिनीनगर : मंगलवार को पांकी के दिवगंत विधायक विदेश सिंह की पहली पुण्यतिथि थी. इस अवसर पर मनातू प्रखंड के पदमा गांव के चौक पर उनकी प्रतिमा स्थापित की गयी है. प्रतिमा का अनावरण राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया. इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक राधाकृष्ण किशोर, भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही, झारखंड राज्य वन विकास निगम के चेयरमैन सह विधायक आलोक चौरसिया मौजूद थे. प्रतिमा अनावरण समारोह में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. कड़ी धूप के बाद भी हजारों की संख्या में लोग समारोह में जुटे.
अनावरण के बाद समारोह में आये लोगों ने प्रतिमा के समक्ष दिवगंत विधायक विदेश सिंह को श्रद्धांजलि दी. हमेशा लोगों के बीच रहने वाले विधायक के रूप में विधायक विदेश सिंह की पहचान थी.
वहां जुटे लोग आपस में बात कर रहे थे कि आज भी हमलोगों को उनकी कमी खलती है. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सिलदिलियां जैसे गांव से राजनीति की शुरूआत कर राज्य स्तर पर पहचान स्थापित करने का काम विदेश सिंह ने कहा था. वह अपने बदौलत अपनी पहचान स्थापित की थी. लोग उनसे प्रेरणा लेंगे. कार्यक्रम के दौरान विधायक विदेश सिंह के द्वारा किये गये कार्यों की चर्चा की गयी.
मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय, जिला बीससूत्री उपाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह, विवेक भवानी, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष उदय सिंह,कृष्णा सिंह, मिथिलेश सिंह, सुरेश साहू, मनोज सिंह, नवजवान संघर्ष मोरचा के दयानंद भगत, बबलू पटवा, कृपाल सिंह, लक्ष्मण राम, अभिषेक सिंह, कृष्णा यादव, मनातू बीडीओ रवि प्रकाश, प्रधान सहायक अरविंद सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे. सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेवारी पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल रवि देख रहे थे. वह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सक्रिय देखे गये.

Next Article

Exit mobile version