पलामू में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की दो महिला और एक बच्ची की मौत

रेहला (पलामू) : झारखंड और बिहार की सीमा से सटे पलामू जिला में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना लालगढ़ स्टेशन के पास हुई. तीनों विश्रामपुर थाना क्षेत्र के लालगढ़ गांव की रहने वाली थीं. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह 5:30 बजे हुई. इसे भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 10:57 AM

रेहला (पलामू) : झारखंड और बिहार की सीमा से सटे पलामू जिला में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना लालगढ़ स्टेशन के पास हुई. तीनों विश्रामपुर थाना क्षेत्र के लालगढ़ गांव की रहने वाली थीं. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह 5:30 बजे हुई.

इसे भी पढ़ें : Palamau : नावाबाजार के सिंजो गांव में NH 98 पर महिला का शव बरामद

मृतकों की पहचान लालगढ़ गांव निवासी रवींद्र कुमार चौधरी की पत्नी राधा देवी (32) और उनकी बेटी ऋचा कुमारी (12) एवं वीरेंद्र कुमार चौधरी की पत्नी सविता देवी (28) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, राधा देवी, सविता देवी व ऋचा कुमारी एक ही परिवार से हैं.

मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं के साथ एक बच्ची कॉसिंग पार करने के दौरान गरीब रथ ट्रेन की चपेट में आ गयी. ट्रेन के पहिये के नीचे तीनों आ गयीं. घटनास्थल पर ही राधा देवी, उनकी बेटी ऋचा के साथ-साथ सविता की भी मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version