लगेज बोगी में फांसी से लटकता मिला युवक

बरवडीह : बरवाडीह रेलवे स्टेशन से रोजाना चलने वाली ट्रेन संख्या 53349 (बरवाडीह डेहरी सैटल पैसेंजर ट्रेन) की लगेज बोगी में एक अज्ञात युवक का शव फांसी से लटकता हुआ मिला. मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान गढ़वा में डंडई स्थित लबही गांव निवासी मुन्ना राम पिता नान्हू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:05 AM

बरवडीह : बरवाडीह रेलवे स्टेशन से रोजाना चलने वाली ट्रेन संख्या 53349 (बरवाडीह डेहरी सैटल पैसेंजर ट्रेन) की लगेज बोगी में एक अज्ञात युवक का शव फांसी से लटकता हुआ मिला. मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान गढ़वा में डंडई स्थित लबही गांव निवासी मुन्ना राम पिता नान्हू राम के रूप में हुई.

रोजाना की तरह ट्रेन को यार्ड से स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर लाया गया. ट्रेन के हर बोगी की जांच रेलवे कर्मी द्वारा की जाने लगी. इसी क्रम में लगेज बोगी का दरवाजा खोलने पर रेल कर्मी हैरान हो गये. बोगी में एक युवक का शव फांसी से लटक रहा था. इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधक और आरपीएफ को दी गयी. मौके पर स्टेशन प्रबंधक एके द्विवेदी, रेलवे चिकित्सक डॉ केएस लाल और आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रेम शंकर शर्मा पहुंचे. शव को बोगी से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version