छत्तरपुर प्रीमियर लीग कप पर आरा मशीन क्रिकेट टीम ने किया कब्जा

छत्तरपुर (पलामू) : छत्तरपुर प्रीमियर लीग नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के कप को आरा मशीन क्रिकेट टीम ने अपने नाम किया. टूर्नामेंट के 11वें सत्र के समापन समारोह में मुख्य अतिथि राहिल राज विशिष्ट अतिथि नगर उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा उपस्थित हुए. फाइनल मैच आरा मशीन क्रिकेट टीम व यंग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. जिसमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 5:43 PM

छत्तरपुर (पलामू) : छत्तरपुर प्रीमियर लीग नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के कप को आरा मशीन क्रिकेट टीम ने अपने नाम किया. टूर्नामेंट के 11वें सत्र के समापन समारोह में मुख्य अतिथि राहिल राज विशिष्ट अतिथि नगर उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा उपस्थित हुए. फाइनल मैच आरा मशीन क्रिकेट टीम व यंग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. जिसमें यंग क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 12 ओवर में 8 विकेट खोकर 74 रन बनाये. जवाब में आरा मशीन ने 12 वें ओवर में सोनू सिंह के छक्का की बदौलत जीत दर्ज की.

मैन ऑफ दी सीरीज यंग क्रिकेट क्‍लब के विक्की कुमार को दिया गया. उपविजेता टीम यंग क्रिकेट क्लब को 10 हजार रुपये नकद व एक ट्रॉफी राहिल राज की तरफ से दिया गया. विजेता टीम आरा मशीन क्रिकेट टीम को ट्रॉफी व 15000 रुपये नकद कमिटी के तरफ से दिया गया.

पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि राहिल राज ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. एक हारता है तो दूसरा जीतता है. लेकिन छत्तरपुर विधानसभा में एक भी मूलभूत सुविधाओं से लैस स्टेडियम नहीं होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, जिससे खिलाड़ी मोरमनुमा फील्ड में खेलने को विवश हैं.

उन्‍होंने कहा कि अगर यहां एक बेहतरीन स्‍टेडियम होता तो यहां के खिलाड़ी भी आज विदेशों में परचम लहरा रहे होते. नगर पंचायत उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा ने कहा कि खेल हमेशा खेल की भावना से खेलनी चाहिए न कि द्वेष से. खेल जीवन में अनुशासन लाता है और हमेशा स्वस्थ रखता है. आज जीत है तो कल हार है.

सीपीएल के उपाध्यक्ष सिंटू सिंह ने कहा कि हर साल आप छत्तरपुर वासियों के सहयोग से ही खेल संपन्‍न हो पा रहा है. आपलोग को बहुत-बहुत धन्यवाद. समापन मैच में अनुज सिंह, रामसेवक यादव, रजनीश कुमार, दीपू सिंह, सोलडी सिंह, रितेश चंद्रा, दानिश खान, मुकेश मेहता, अरुण सोनी, राहुल पांडेय, खालिद रजा, योगी बघेल, राहुल रॉय, आलमगीर आलम, रूपेश कुमार व हजारो दर्शक मैजूद थे.

Next Article

Exit mobile version