घटिया सड़क निर्माण पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त

भवनाथपुर : राज्य संपोषित योजना के तहत चपरी गांव में स्कूल से लेकर रेलवे साइडिंग तक लगभग एक किमी तक बने पीसीसी सड़क में दरार पड़ने से सड़क दोनों तरफ से उखड़ने लगी है. जिससे स्थानीय ग्रामीणों में विभागीय अधिकारीयों तथा संवेदक के विरुद्ध काफी आक्रोश है. ग्रामीण राकेश कुमार, सुधीर, रणधीर, उदय, मंजुली, अरविंद, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 12:31 AM

भवनाथपुर : राज्य संपोषित योजना के तहत चपरी गांव में स्कूल से लेकर रेलवे साइडिंग तक लगभग एक किमी तक बने पीसीसी सड़क में दरार पड़ने से सड़क दोनों तरफ से उखड़ने लगी है. जिससे स्थानीय ग्रामीणों में विभागीय अधिकारीयों तथा संवेदक के विरुद्ध काफी आक्रोश है. ग्रामीण राकेश कुमार, सुधीर, रणधीर, उदय, मंजुली, अरविंद, जयप्रकाश चौधरी, विजयकांत, आशीष, कमलेश, मंटू, अरविंद साह, अर्जुन प्रजापति आदि ने बताया कि आगे आगे सड़क बनते जा रहा है और पीछे से उखड़ता जा रहा है.

जब कुछ माह पहले मिट्टीयुक्त बालू और दोयम दर्जे की मैटेरियल से संवेदक पीसीसी की ढलाई कर रहे थे, तो ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए गुणवत्ता युक्त मैटेरियल से पीसीसी की ढलाई किये जाने की मांग को लेकर कार्य को रोक दिया था. जिस पर संवेदक ने दबंगई के बल पर ग्रामीणों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए अपनी मनमाने ढंग से पीसीसी सड़क को बनवा दिया. वहीं जब ग्रामीणों ने संवेदक के काले कारनामे की शिकायत विभाग के जेई से किया तो जेई द्वारा कहा गया कि मैटेरियल की जांच की गयी है.

आपकी शिकायत निराधार है. संवेदक द्वारा गुणवत्तायुक्त मैटेरियल से पीसीसी की ढलाई हो रही है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया की विभाग के जेइ द्वारा संवेदक से मोटी कमीशन लेकर कार्य कराया गया. जिसका सबूत उखड़ता हुआ पीसीसी सड़क है.

Next Article

Exit mobile version