पुलिस लाइन में समर खेल प्रशिक्षण का शुभारंभ

मेदिनीनगर : सोमवार से पुलिस स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर शुरू हुआ. 10 दिवसीय इस शिविर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पहल ट्रस्ट ने किया है. मुख्य अतिथि झारखंड माटी कला बोर्ड के सदस्य सह पहल ट्रस्ट के अध्यक्ष अविनाश देव व विशिष्ट अतिथि पलामू जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव दुर्गा प्रसाद जौहरी ने संयुक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:44 AM

मेदिनीनगर : सोमवार से पुलिस स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर शुरू हुआ. 10 दिवसीय इस शिविर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पहल ट्रस्ट ने किया है. मुख्य अतिथि झारखंड माटी कला बोर्ड के सदस्य सह पहल ट्रस्ट के अध्यक्ष अविनाश देव व विशिष्ट अतिथि पलामू जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव दुर्गा प्रसाद जौहरी ने संयुक्त रूप से शिविर का उद्घाटन किया.

इसे लेकर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री देव ने कहा कि पलामू की प्रतिभा को राज्य व देश के पटल पर लाने का प्रयास किया जा रहा है. शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी पलामू के प्रतिभवान बच्चे बेहतर प्रदर्शन करें, इसके लिए यह कोशिश की जा रही है.

ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर अपने उद्दश्य को हासिल करने में सफल होगा. पलामू में खेल की अपार संभावनाएं हैं, परंतु उचित प्रशिक्षण के अभाव में यहां के खिलाड़ियों को मार्गदर्शन नहीं मिल पाता है. इस कारण प्रतिभा छिपी रहती है. विशिष्ट अतिथि एसोसिएशन के सचिव दुर्गा जौहरी ने पहल ट्रस्ट द्वारा खेल के विकास के लिए किये जा रहे प्रयास की सराहना की.

मौके पर खेल शिक्षक संजय कुमार त्रिपाठी, सेवानिवृत्त शिक्षक कमलानंद दुबे, खेल प्रशिक्षक सुशील कुमार तिवारी,नंद किशोर भारती,द्वारिका सिंह, प्रदीप कुमार मेहता, प्रसेनजीत दास गुप्ता, अभिलाषा कुमारी,चंचला कुमारी आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version