ठंड में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं सक्रियता के साथ काम करें

मेदिनीनगर : पलामू प्रक्षेत्र के डीआइजी विपुल शुक्ला पलामू रेंज के तीनों जिले में अपराध नक्सल गतिविधियों पर नियंत्रण व लंबित मामलों के निष्पादन को लेकर बैठक करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार एक-एक दिन तीनों जिलों की बैठक होगी. इसकी शुरुआत रविवार से की गयी. पहले दिन डीआइजी श्री शुक्ला ने अपने सभाकक्ष में पलामू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 7:31 AM
मेदिनीनगर : पलामू प्रक्षेत्र के डीआइजी विपुल शुक्ला पलामू रेंज के तीनों जिले में अपराध नक्सल गतिविधियों पर नियंत्रण व लंबित मामलों के निष्पादन को लेकर बैठक करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार एक-एक दिन तीनों जिलों की बैठक होगी. इसकी शुरुआत रविवार से की गयी.
पहले दिन डीआइजी श्री शुक्ला ने अपने सभाकक्ष में पलामू के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बताया गया कि बैठक में अपराध को रोकने व नक्सल गतिविधियों की समीक्षा की गयी. डीआइजी ने कहा कि नये वर्ष के दौरान कहीं लूटपाट या फिर किसी प्रकार का व्यवधान न हो, इसके लिए पूरी सक्रियता के साथ काम करने की जरूरत है.
ऐसा देखा जा रहा है कि ठंड के मौसम में घर में चोरी की घटना बढ़ी है. ऐसे में जरूरी यह है कि वैसे इलाके जहां पूर्व में चोरी की घटना में जो लोग जेल गये हैं, उनके गतिविधियों पर नजर रखें. उग्रवाद प्रभावित इलाके में सुरक्षा के साथ विकास का माहौल तैयार हो, इस पर भी सक्रियता के साथ काम हो.
बैठक में बताया गया कि 24 दिसंबर को लातेहार व 25 दिसंबर को गढ़वा जिला की समीक्षा बैठक होगी. डीआइजी श्री शुक्ला ने सभी पदाधिकारियों को सक्रियता के साथ काम करने का निर्देश दिया. कहा कि पुलिस की सक्रियता के कारण अपराध व उग्रवाद पर नियंत्रण हुआ है. इसे बरकरार रखने की जरूरत है. बैठक में पुलिस उपाधीक्षक प्रेमनाथ, शंभु कुमार सिंह, सुरजीत कुमार, तरुण कुमार, डीएन रजक सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version