पाकुड़ : जाति-धर्म से नहीं, रणनीति बनाकर जीतेंगे चुनाव : हेमंत

मोदी व रघुवर पर साधा निशाना, कहा : इन्हें आमसभा में हेलमेट पहनकर जाना पड़ रहा है पाकुड़ : यह चुनाव जंग नहीं है. चुनाव हिंदू-मुस्लिम को आगे करके नहीं जीता जा सकता है. जंग रणनीति के साथ जीता जाता है. महागठबंधन के नेता रणनीति के साथ चुनाव लड़ेंगे, ताकि एनडीए व भाजपा को जवाब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 8:38 AM

मोदी व रघुवर पर साधा निशाना, कहा : इन्हें आमसभा में हेलमेट पहनकर जाना पड़ रहा है

पाकुड़ : यह चुनाव जंग नहीं है. चुनाव हिंदू-मुस्लिम को आगे करके नहीं जीता जा सकता है. जंग रणनीति के साथ जीता जाता है. महागठबंधन के नेता रणनीति के साथ चुनाव लड़ेंगे, ताकि एनडीए व भाजपा को जवाब दे सकें. उक्त बातें बुधवार को झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कही. हेमंत सोरेन प्रखंड के शहरग्राम गांव में आयोजित महेशपुर व लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. उन्होंने मोदी व रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता इनके काम को देख चुकी है. जनता इनकी सरकार से परेशान है. इन्हें आमसभा में हेलमेट पहन कर जाना पड़ रहा है.

सरकार पुलिस की लाठी के भरोसे चल रही है. संताल परगना में इन्हें वर्ष 2014 में भी मुंह की खानी पड़ी थी. वो कहते हैं कि उनकी नजर हम पर है, जबकि हम अपनी नजर उन पर बनाये हुए हैं. जनता इस चुनाव में उन्हें माकूल जवाब देगी.

Next Article

Exit mobile version