क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट

महेशपुर : थाना क्षेत्र के दमदमा गांव में शनिवार की देर शाम चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता में सिलमपुर व दमदमा क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच खेल के दौरान तीखी नोक-झोंक होने का मामला सामने आया है. शनिवार की देर शाम सिलमपुर गांव के तीन लड़के विक्रम कुमार सिंह, आलो मुल्ला व रिपन हक सामुदायिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2017 12:23 AM
महेशपुर : थाना क्षेत्र के दमदमा गांव में शनिवार की देर शाम चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता में सिलमपुर व दमदमा क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच खेल के दौरान तीखी नोक-झोंक होने का मामला सामने आया है. शनिवार की देर शाम सिलमपुर गांव के तीन लड़के विक्रम कुमार सिंह, आलो मुल्ला व रिपन हक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेशपुर इलाज हेतु पहुंचे. चिकित्सक डॉ रवींद्रनाथ ने प्राथमिक उपचार कर एक्सरे करा लेने की सलाह देकर घर वापस भेज दिया. तीनों लड़कों ने बताया कि दमदमा गांव के संतु बनर्जी, खोकन मंडल, चीरू भगत, विकास, राजीव मंडल, अनिल कोड़ा, शाहाबुद्दीन आदि ने मिल कर मारपीट की है.
हालांकि तीनों लड़कों के शरीर पर किसी प्रकार का गहरा जख्म नहीं पाया गया. इस बाबत थाना प्रभारी महेशपुर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि खेल के दौरान मारपीट होने की लिखित शिकायत सिलमपुर गांव के विक्रम कुमार सिंह ने की है. मामले की छानबीन की जा रही है. स्थिति स्पष्ट होने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version