अच्छे भविष्य के लिए लिया मां सरना से आशीर्वाद

लोहरदगा : राजी पड़हा सरना प्रार्थना सभा जिला समिति के पदाधिकारियों की अगुवाई में गुरुवार को साप्ताहिक बैठक के दौरान मैट्रिक व इंटर के विद्यार्थियों को सद् बुद्धि व मन की एकाग्रता के लिए सामूहिक रूप से विनती प्रार्थना की गयी. मौके पर सभी ने एक साथ झखरा कुंबा में माथा टेक कर मां सरना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 12:41 AM

लोहरदगा : राजी पड़हा सरना प्रार्थना सभा जिला समिति के पदाधिकारियों की अगुवाई में गुरुवार को साप्ताहिक बैठक के दौरान मैट्रिक व इंटर के विद्यार्थियों को सद् बुद्धि व मन की एकाग्रता के लिए सामूहिक रूप से विनती प्रार्थना की गयी. मौके पर सभी ने एक साथ झखरा कुंबा में माथा टेक कर मां सरना व बाबा धर्मेश से आशीर्वाद लिया.

इसके पश्चात साप्ताहिक बैठक के दौरान कई भजन भी गाये और मां सरना को याद किया. मौके पर सुधीर उरांव ने कहा कि सभी विद्यार्थी अपनी शिक्षा के प्रति गंभीर रहे. परीक्षा के दौरान किसी प्रकार का कोई तनाव नहीं रखें और पूरी एकाग्रता के साथ परीक्षा दें, निश्चित रूप से आप सभी सफल होंगे. उन्होने कहा कि पूरी श्रद्धा के साथ मां सरना को याद कर परीक्षा में बैठें, इससे आपका मन कहीं विचलित नहीं होगा.

विद्यार्थी अच्छे अंक के साथ परीक्षा पास करेंगे, तो निश्चित रूप से समाज सहित देश की सेवा करेंगे. मौके पर राजी पड़हा सरना प्रार्थना सभा के जिलाध्यक्ष एतवा उरांव, जिला सचिव सोमदेव उरांव, राष्ट्रीय सचिव सोमे उरांव, संरक्षक फुलदेव भगत, महिला अध्यक्ष मेरी उरांव, भजन मंडली के अध्यक्ष बसंती उरांव, सुरेंद्र उरांव, पकंज उरांव, सुधीर उरांव सहित समाज के लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version