Jharkhand : पीएलएफआइ के एरिया कमांडर का सहयोगी दीपक ठाकुर हथियार के साथ लोहरदगा से गिरफ्तार

रांची : झारखंड पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने नक्सलियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. लोहरदगा की पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के एरिया कमांडर कृष्णा यादव के सहयोगी को कुड़ू थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. इसे भी पढ़ें : रांची के रिम्स में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2019 12:22 PM

रांची : झारखंड पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने नक्सलियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. लोहरदगा की पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के एरिया कमांडर कृष्णा यादव के सहयोगी को कुड़ू थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : रांची के रिम्स में जन्म के साथ ही शुरू हो जायेगा जन्मजात आनुवांशिक रोगों का इलाज

कृष्णा यादव के सहयोगी का नाम दीपक ठाकुर है. बताया जाता है कि किसी घटना को अंजाम देने की नीयत से दीपक ठाकुर लोहरदगा जिला के कुड़ू थाना क्षेत्र के कोकर चौक के आसपास घूम रहा था. पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिल गयी और समय रहते स्थानीय पुलिस ने उग्रवादी के इस मददगार को धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें : IN PICS : 4 अक्टूबर तक झारखंड में होती रहेगी बारिश, वर्षा ने ले ली 5 जानें

दीपक ठाकुर के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. पुलिस दीपक ठाकुर से पूछताछ कर रही है. कुड़ू थाना की पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान दीपक से उसे नक्सलियों के बारे में कई अहम सुराग मिल सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version