लोहरदगा : मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो घायल

लोहरदगा : लोहरदगा जिले के किस्को थाना अंतर्गत किस्को नदी के समीप सोमवार की देर शाम मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. बताया जाता है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2019 10:24 PM

लोहरदगा : लोहरदगा जिले के किस्को थाना अंतर्गत किस्को नदी के समीप सोमवार की देर शाम मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि किस्को थाना क्षेत्र के गोसांई टोली गांव निवासी लक्ष्मण उरांव का पुत्र अजय उरांव (16 वर्ष), मुन्ना उरांव का पुत्र दिलिप उरांव (17 वर्ष) और विष्णु लोहरा (17 वर्ष) एक ही मोटरसाइकिल से लोहरदगा से अपने गांव जा रहे थे.

तभी किस्को नदी के समीप मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे अजय, दिलीप और विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए. वहां से गुजर रहे लोगों ने तीनों को 108 वाहन की सहायता से इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा. जहां चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया. दिलीप और विष्णु को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version