लोहरदगा लोकसभा सीट पर जीत के बाद सुदर्शन भगत ने निकाला विजय जुलूस

बेड़ो : लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुदर्शन भगत के हैट्रिक जीत की खुशी में शुक्रवार को बेड़ो में भाजपा मंडल के तत्वावधान में विधायक गंगोत्री कुजूर के नेतृव में विजय जुलूस निकाला गया. विजय जुलूस में भाजपा झंडा लहराते भारत माता के जयकारा लगाते अबीर उड़ाते, पटाखा फोड़ते और डिजे के धुन पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 10:27 PM

बेड़ो : लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुदर्शन भगत के हैट्रिक जीत की खुशी में शुक्रवार को बेड़ो में भाजपा मंडल के तत्वावधान में विधायक गंगोत्री कुजूर के नेतृव में विजय जुलूस निकाला गया. विजय जुलूस में भाजपा झंडा लहराते भारत माता के जयकारा लगाते अबीर उड़ाते, पटाखा फोड़ते और डिजे के धुन पर झुमते कार्यकर्त्ता चल रहे थे. जुलूस भाजपा कार्यालय से गुमला रोड, महावीर चौक, बाजार टांड़, देवी मंडप होते हुए भाजपा कार्यालय पहुंचा.

साथ ही एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर मिठाइयां खिलाते हुए जीत की शुभकामनाएं दी. मौके पर स्थानीय विधायक गंगोत्री कुजूर ने कहा कि यह जनता की जीत है. जो मोदी जी पर विश्वास जताया और हमे प्रचंड बहुमत मिली. साथ ही यहां की जनता को हार्दिक बधाई दी.

मौके पर राजीव रंजन, बाणी कुमार राय, लाल संजय, रामचंद्र गोप, बसंती देवी, हरिचरण महतो, आनंद साहू, सत्य प्रकाश, बलराम सिंह, अनिल उरांव, आदित्य साहु, सुदर्शन महतो, नकुल राम महथा, राजेश साहु, गोपाल महतो, राजेन्द्र गुप्ता, देवेन्द्र वर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version