एसडीपीओ ने किया गोष्ठी का आयोजन, दिये निर्देश

लोहरदगा : एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. बैठक में एसडीपीओ ने उपस्थित थाना प्रभारियों को निर्देश दिया कि वे अपने अपने थाना क्षेत्रों में वारंटियों एवं स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को प्रमुखता दें. उन्होंने थाना में लंबित कांडो का शीघ्र निष्पादन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2019 2:20 AM

लोहरदगा : एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. बैठक में एसडीपीओ ने उपस्थित थाना प्रभारियों को निर्देश दिया कि वे अपने अपने थाना क्षेत्रों में वारंटियों एवं स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को प्रमुखता दें. उन्होंने थाना में लंबित कांडो का शीघ्र निष्पादन का भी निर्देश दिया. श्री वर्मा ने कहा कि अपने अपने थाना क्षेत्रों के असामाजिक एवं दागी व्यक्तियों की पहचान तथा चुनाव में गड़बड़ी की आशंकावाले व्यक्तियों को चिह्नित कर कार्रवाई करें.

उन्होंने थाना में लंबित एवं निष्पादित कांडों की समिक्षा भी की. मौके पर थाना प्रभारी रामाशीष पासवान, जगरनाथ उरांव, बीके दीक्षित, ज्ञान रंजन कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version