दी साइलेंट स्टेच्यू का स्क्रीनिंग आज

लोहरदगा़ : झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फुलमानिया फिल्म का सफल प्रदर्शन के बाद लाल विजय शाहदेव की चर्चित शार्ट फिल्म दी साइलेंट स्टेच्यू का स्क्रीनिंग तीन फरवरी को सुबह 11.30 बजे खेलगांव के स्क्रीन नंबी एक में होगा. 15 मिनट की इस फिल्म का चयन प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल में पहले ही हो चुका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2019 7:11 AM

लोहरदगा़ : झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फुलमानिया फिल्म का सफल प्रदर्शन के बाद लाल विजय शाहदेव की चर्चित शार्ट फिल्म दी साइलेंट स्टेच्यू का स्क्रीनिंग तीन फरवरी को सुबह 11.30 बजे खेलगांव के स्क्रीन नंबी एक में होगा. 15 मिनट की इस फिल्म का चयन प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल में पहले ही हो चुका है. इस फिल्म की मुख्य कलाकार रिचा सोनी ने बताया कि यह उनके जीवन का सबसे कठिन चरित्र था. जिसे पर्दे पर उतारना मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी.

निर्माता-निर्देशक लाल विजय शाहदेव ने बताया कि यह फिल्म उनकी पहली फिल्म है. जिसका कांस फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्ट होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. अब इस फिल्म को झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाये जाने से खुश हूं. इस फिल्म को देखने के बाद फिर से एक बार दर्शक सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. फिल्म के मुख्य पात्र रिचा सोनी, इंद्रनील सेनगुप्ता, करण शर्मा, रितु शर्मा, निशिकांत दीक्षित, चुन्नू मेहरा हैं. आकृति इंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर तले बनी इस फिल्म को यूटीएफ टेलीफिल्म ने प्रेजेंट किया है. इस फिल्म को जल्द ऑनलाइन रिलीज किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version