निलंबित होते ही सहायक को मिल गया गुम हुआ अभिलेख

लोहरदगा :जिला परिषद की समीक्षात्मक बैठक में अभिलेख गुम हो जाने की मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभाग के सहायक को निलंबित कर दिया गया. इस आदेश के दूसरे दिन ही अभिलेख भी मिल गया. 27 अगस्त को जिला परिषद की समीक्षात्मक बैठक आहूत थी. बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष सुनैना कुमारी, उपाध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2018 12:56 PM

लोहरदगा :जिला परिषद की समीक्षात्मक बैठक में अभिलेख गुम हो जाने की मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभाग के सहायक को निलंबित कर दिया गया. इस आदेश के दूसरे दिन ही अभिलेख भी मिल गया. 27 अगस्त को जिला परिषद की समीक्षात्मक बैठक आहूत थी.

बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष सुनैना कुमारी, उपाध्यक्ष जफर खान सहित तमाम विभागों के वरीय अधिकारी की मौजूद थे. समीक्षा के क्रम में विशेष प्रमंडल ग्रामीण विकास विभाग द्वारा बनाये गये सहकारिता भवन का अभिलेख नहीं मिलने पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए विभाग के महत्वपूर्ण फाइलों के गायब हो जाने को गंभीरता से लेते हुए विशेष प्रमंडल ग्रामीण विकास के सहायक पंकज सिन्हा को निलंबन करने का आदेश जारी किया.

मामले में विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जारी आदेश के दूसरे दिन ही सहायक पंकज सिन्हा ने 28 अगस्त को गुम हुए तमाम अभिलेखों की छाया प्रति जिला परिषद कार्यालय में पहुंचा दी.

Next Article

Exit mobile version