लातेहार में सीमेंट व्यापारी के अपहरण का प्रयास

लातेहार : अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पथ पर चटनाहीं ग्राम के समीप शनिवार की शाम सात बजे सीमेंट व्यापारी के अपहरण का प्रयास किया. युवा व्यापारी सानू अग्रवाल की माको मोड स्थित छड़ सीमेंट की दुकान है. शाम को दुकान को बंद कर मोटरसाइकिल से घर लातेहार रेलवे स्टेशन जा रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2018 12:07 AM

लातेहार : अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पथ पर चटनाहीं ग्राम के समीप शनिवार की शाम सात बजे सीमेंट व्यापारी के अपहरण का प्रयास किया. युवा व्यापारी सानू अग्रवाल की माको मोड स्थित छड़ सीमेंट की दुकान है. शाम को दुकान को बंद कर मोटरसाइकिल से घर लातेहार रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी बीच रेलवे स्टेशन पथ पर चटनाही ग्राम के समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर मोटरसाइकिल रुकवाया.

मोटरसाइकिल के रुकते ही अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर श्री अग्रवाल को उन्हीं की मोटरसाइकिल पर बैठाकर जबरन गांधी कॉलेज सड़क से होते हुए मनिका ले जाना चाह रहे थे. माको चौक के समीप श्री अग्रवाल ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को मोटरसाइकिल सहित पटक दिया और उनकी पिस्तौल छीन ली.

इस दौरान श्री अग्रवाल की अपराधियों के साथ काफी देर तक हाथापाई हुई. काफी देर तक उठापटक होते रहा, अपराधी अपने को कमजोर पाता देख सानू को छोड़कर उसकी मोटरसाइकिल को लेकर भाग गये. घटना की सूचना सानू ने सदर थाना को दी और पिस्तौल पुलिस को सुपुर्द कर ली. पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version