कोडरमा : खोजती रही पुलिस,भाग निकला इनामी नक्सली

कोडरमा : 25 लाख के इनामी नक्सली प्रद्युम्न शर्मा की तलाश में पुलिस टीम ने शुक्रवार को जगह-जगह छापामारी अभियान चलाया. हालांकि, प्रद्युम्न या उसका कोई साथी पुलिस टीम के हाथ नहीं लगा. जानकारी के अनुसार पुलिस को खुफिया रिपोर्ट मिली थी कि प्रद्युम्न नवलशाही थाना क्षेत्र के किसी जगह पर रहकर अपना इलाज करा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 8:34 AM

कोडरमा : 25 लाख के इनामी नक्सली प्रद्युम्न शर्मा की तलाश में पुलिस टीम ने शुक्रवार को जगह-जगह छापामारी अभियान चलाया. हालांकि, प्रद्युम्न या उसका कोई साथी पुलिस टीम के हाथ नहीं लगा. जानकारी के अनुसार पुलिस को खुफिया रिपोर्ट मिली थी कि प्रद्युम्न नवलशाही थाना क्षेत्र के किसी जगह पर रहकर अपना इलाज करा रहा है.

ऐसे में सूचना पर शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक डा. एम तमिल वाणन के नेतृत्व में पुलिस व सीआरपीएफ की टीम जगह-जगह छापा मारती रही, लेकिन समाचार लिखे जाने तक सफलता नहीं मिली. खुफिया रिपोर्ट के अनुसार नवलशाही थाना क्षेत्र के मारुति चौक, खरकार के आसपास किसी झोलाछाप डॉक्टर से प्रद्युम्न व उसके दस्ते के सदस्य का इलाज कराने की सूचना थी. इसी सूचना पर टीम ने छापामारी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान पुलिस जंगलों का खाक छानने भी पहुंची. टीम ने मेघातरी, सपही, डगरनवां, कानीकेंद से लगते जंगली इलाकों की टोह ली, पर कोई सुराग नहीं मिला. बाद में टीम बैरंग लौट आयी.

Next Article

Exit mobile version