विद्युत तार की चपेट में आने से महिला की मौत

सतगावां : थाना क्षेत्र के नासरगंज के टांड़ पर कुम्हारटोली में शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे में विद्युत तार की चपेट में आने से 30 वर्षीय पूनम देवी (पति राजेश पंडित) की मौत हो गयी. बताया जाता है कि पूनम देवी अपने कच्चे मकान के कमरे के अंदर विद्युत बोर्ड से तार निकाल कर पंखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 12:57 AM

सतगावां : थाना क्षेत्र के नासरगंज के टांड़ पर कुम्हारटोली में शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे में विद्युत तार की चपेट में आने से 30 वर्षीय पूनम देवी (पति राजेश पंडित) की मौत हो गयी. बताया जाता है कि पूनम देवी अपने कच्चे मकान के कमरे के अंदर विद्युत बोर्ड से तार निकाल कर पंखा चलाने का प्रयास कर रही थी.

वहीं तार से सटे एक खुले तार का टंगना बनाया गया था, जिस पर कपड़े रखे हुए थे. इसी कपड़े को उतारने के क्रम में विद्युत प्रवाह वाली तार से खुले तार में सट जाने से विद्युत प्रवाह होने लगा और उसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी. मौत के बाद बच्चों की शोरगुल सुन कर स्थानीय ग्रामीण एकत्रित हुए और तार का टोका को उतारा गया.

घटना की सूचना पाकर सतगावां पुलिस मृतका पूनम देवी का शव थाना लाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा दिया. उल्लेखनीय है कि मृतका के पति दिल्ली में काम करता है. मृतका अपने पीछे तीन मासूम बच्चों को छोड़ गयी है.

Next Article

Exit mobile version