शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण

मरकच्चो : थाना क्षेत्र की उत्तरी पंचायत मरकच्चो में एक नाबालिग लड़की को साथ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले को लेकर नाबालिग ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में नाबालिग ने थाना क्षेत्र के धुबाडीह निवासी सुनील पासवान (25) पिता कौलेश्वर पासवान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 1:07 AM

मरकच्चो : थाना क्षेत्र की उत्तरी पंचायत मरकच्चो में एक नाबालिग लड़की को साथ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले को लेकर नाबालिग ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में नाबालिग ने थाना क्षेत्र के धुबाडीह निवासी सुनील पासवान (25) पिता कौलेश्वर पासवान को आरोपी बनाया है. आवेदन में कहा गया है कि उक्त युवक ने उसे एक सिम दिया था. इससे हमेशा उसकी बात युवक से होती थी.

कुछ दिन पूर्व युवक ने उसे नौकरी की बात कह रांची ले गया था. जहां उससे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. वहां से आने के बाद दस मार्च की दोपहर जब उसके माता पिता एक परिजन के घर शादी में गये थे, तभी दो युवक उसके घर आये और सुनील के दिये सिमकार्ड को खोजने लगे तथा उससे कहा कि सुनील उसे बगल स्टेडियम में बुला रहा है. उसके मना करने पर दोनों युवक उसे जबरन वहां ले गये.

जहां पहले से मौजूद सुनील ने उसे जबरन एक टेबलेट खिला दिया और फिर उसे घर छोड़ आये. घर पंहुचते ही वे बेहोश हो गयी. बाद में उसके परिजनों ने उसका इलाज कराया. युवती ने आवेदन में यह भी कहा है कि सुनील ने अपने शादीशुदा होने कि बात भी उससे छुपायी. आवेदन के आलोक में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version