कोडरमा में व्यवसायी से लूटी गयी कार नवादा से बरामद

कोडरमा : फुलवारीशरीफ पटना निवासी सोना चांदी कारोबारी राजेश कुमार के साथ बीते दिन हुई बड़ी लूट के मामले में लूटी गई क्रेटा कार नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से बरामद हो गयी है. पुलिस ने कार नंबर (बीआर-1सीवाई-5713) को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बहियारा गांव के पास सुघडी इंटर विद्यालय के निकट से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 9:39 PM

कोडरमा : फुलवारीशरीफ पटना निवासी सोना चांदी कारोबारी राजेश कुमार के साथ बीते दिन हुई बड़ी लूट के मामले में लूटी गई क्रेटा कार नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से बरामद हो गयी है. पुलिस ने कार नंबर (बीआर-1सीवाई-5713) को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बहियारा गांव के पास सुघडी इंटर विद्यालय के निकट से लावारिस अवस्था में बरामद किया है. हालांकि, कोडरमा थाना पुलिस अभी कार को गोविंदपुर से ला नहीं पाई है. बरामद कार में कपड़े व डिस्पोजल सिरिंज भी मिले हैं. वहीं पुलिस को सह चालक पटरू का भी पता चल गया है. पटरू को अपराधियों ने बीच रास्ते में उतार दिया था. बताया जाता है कि इसके बाद वह सीधे अपने घर बटबिगहा पहुंच गया था.

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद एक टीम उसे लाने के लिए पटना रवाना हो गई. देर शाम पटरू को लेकर पुलिस कोडरमा पहुंचेगी. इसके बाद उससे पूछताछ कर मामले में सुराग हासिल करने का प्रयास होगा. दूसरी ओर चालक विवेक कुमार का अभी तक पता नहीं चल पाया है. इधर, पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए नवादा निवासी व्यक्ति को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है.
ज्ञात हो कि 14 अप्रैल की रात करीब 9:30 बजे पटना के कारोबारी राजेश कुमार से बोलेरो पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर कोडरमा घाटी में 1.32 करोड़ व साढ़े चार किलो सोना लूट लिया था. पुलिस ने इस संबंध में कांड संख्या 73/18 दर्ज किया था. आवेदन में व्यापारी ने कहा था कि वह सोना और चांदी का कारोबार करता है. पटना और आसपास के क्षेत्रों से सोना खरीद कर उसे कोयम्बटूर के मंडी में बेचने व उसके बदले सोना के जेवर और चांदी के जेवर खरीदने का कार्य करता है. शनिवार को अपराधियों ने मेरे सहचालक पटरू को बीच रास्ते में उतार दिया. पुनः कुछ दूर जाने पर मुझे भी उतार दिया, लेकिन चालक विवेक कुमार को रजौली की ओर क्रेटा लेकर चले गए.

Next Article

Exit mobile version