महिला से 35 हजार रुपय लेकर बाइक सवार भागे

खलारी : खलारी थाना क्षेत्र के खिलानधौड़ा निवासी प्रमिला देवी का 35 हजार रुपयों से भरा थैला दो अज्ञात बाइक सवार युवक छिनतई कर भाग गये. घटना दिन के 11.30 बजे की है. पीड़ित महिला ने बताया कि उस थैले में परिवार के सदस्यों के तीन पासबुक और एक मोबाइल भी था. सीसीएल पुरनाडीह परियोजना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:56 AM

खलारी : खलारी थाना क्षेत्र के खिलानधौड़ा निवासी प्रमिला देवी का 35 हजार रुपयों से भरा थैला दो अज्ञात बाइक सवार युवक छिनतई कर भाग गये. घटना दिन के 11.30 बजे की है. पीड़ित महिला ने बताया कि उस थैले में परिवार के सदस्यों के तीन पासबुक और एक मोबाइल भी था. सीसीएल पुरनाडीह परियोजना में कार्यरत हीरामन नोनिया की पत्नी प्रमिला देवी ने सोमवार को राशन दुकान में पैसे देने के लिए बैंक अॉफ इंडिया खलारी शाखा से रुपये की निकासी की.

महिला अकेले ही पैदल केडी के एक हार्डवेयर के दुकान में पहुंच कर सामान ले रही थी. इसी क्रम में महिला ने दुकानदार को पैसा देने के समय अपना थैला दुकान के स्टूल में रख दी. उसी समय एक युवक वहां पहुंचा थैला लेकर, दुकान के सामने मुख्य मार्ग पर दूसरा बाइक सवार के साथ भाग गया. घटना की जानकारी प्रमिला देवी ने अपने परिजन को देते हुए खलारी थाना में छिनतई का मामला दर्ज कराया. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए केडी बाजार सहित आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगे हुई है. इस संबंध में खलारी थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक की जानकारी के अनुसार उक्त दोनों युवक बैंक से ही महिला का पीछा करते हुए आये थे और मौका मिलते ही बैग लेकर भाग गये.

Next Article

Exit mobile version