सरकार ने विकास कार्य को दी गति

कर्रा : ग्रामीणों की मांग पर पुल-पुलिया, सड़क, बिजली का कार्य भाजपा सरकार तेजी से करा रही है. बिचागढ़ा व जुरदाग पंचायत टापू के समान था. बारिश के दिनों में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. भाजपा सरकार में विकास कार्य को गति दी गयी है. उक्त बातें ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 1:59 AM

कर्रा : ग्रामीणों की मांग पर पुल-पुलिया, सड़क, बिजली का कार्य भाजपा सरकार तेजी से करा रही है. बिचागढ़ा व जुरदाग पंचायत टापू के समान था. बारिश के दिनों में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. भाजपा सरकार में विकास कार्य को गति दी गयी है.

उक्त बातें ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने बुधवार को बिचागढ़ा से जुरदाग-चुमनूटोली सड़क निर्माण का शिलान्यास करने के बाद आयोजित जनसभा में कही. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने किसानों को प्रति एकड़ पांच हजार व केंद्र सरकार छह हजार रुपये देने की घोषणा की है. सभा की अध्यक्षता भाजपा कर्रा मंडल अध्यक्ष कैलाश राम महतो ने की. संचालन बालकिशुन महतो ने किया. मंत्री ने सहिलौंग से सेताहुरु के बीच पुल व रोन्हे से रोलागुटू के बीच पुल निर्माण कार्य की स्वीकृति किये जाने की बात कही.
सभा को भाजपा के विनोद प्रसाद सोनी, खूंटी जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो, जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष ओपी कश्यप, कृपासिंधु बेहरा ने भी संबोधित किया. धन्यवाद ज्ञापन राजीव महतो ने किया. मौके पर डहरू पहान, जेइ विश्वाजीत बागे, मधुकर सिन्हा, दिलीप सिन्हा, राम प्रताप देव, महावीर सिंह, कलींद्र नाग, अर्जुन बखला, जगदीश महतो, लखेश्वर गोप, जीवधन राम गंझू, राजू महतो, लोहरा महतो आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version