आरोपी अफसर अली प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया जामताड़ा

जामताड़ा : पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी सह सांसद परनीत कौर से 23 लाख रुपये ठगी करने वाले आरोपी अफसर अली को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर साइबर थाना की पुलिस टीम शुक्रवार को जामताड़ा पहुंची. शनिवार को जामताड़ा व्यवहार न्यायालय में उक्त साइबर ठग को पेश किया जायेगा. गौरतलब है कि अब तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 8:35 AM
जामताड़ा : पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी सह सांसद परनीत कौर से 23 लाख रुपये ठगी करने वाले आरोपी अफसर अली को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर साइबर थाना की पुलिस टीम शुक्रवार को जामताड़ा पहुंची. शनिवार को जामताड़ा व्यवहार न्यायालय में उक्त साइबर ठग को पेश किया जायेगा. गौरतलब है कि अब तक साइबर अपराध के मामले में जामताड़ा से गिरफ्तारी होती थी, लेकिन पहली बार किसी अन्य प्रांत के साइबर अपराधी की पेशी जामताड़ा कोर्ट में होनी है.
बता दें कि अफसर अली और करमाटांड़ निवासी अताउल की किसी जेल में दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों ने मिल कर साइबर ठगी का एक संगठित गिरोह खड़ा कर लिया. अफसर अली पंजाब में मंडी गोविंदगढ़ का रहनेवाला है. वह अताउल समेत जामताड़ा के अन्य साइबर अपराधियों को फर्जी सिम व बैंक अकाउंट मुहैया कराता था. साथ ही पंजाब में रहकर साइबर ठगी की रकम को ठिकाना लगाता था.

Next Article

Exit mobile version