झारखंड को लूटने वालों को दिखायें बाहर का रास्ता : रघुवर दास

मिहिजाम/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि संताल परगना में झामुमो ने लंबे समय तक राज किया, लेकिन संताल पिछड़ता ही चला गया. सोरेन परिवार ने संताल के विकास को रोके रखा. हमारी सरकार ने संताल परगना के हर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है. मिहिजाम की जनता से अपील है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 6:35 AM
मिहिजाम/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि संताल परगना में झामुमो ने लंबे समय तक राज किया, लेकिन संताल पिछड़ता ही चला गया. सोरेन परिवार ने संताल के विकास को रोके रखा. हमारी सरकार ने संताल परगना के हर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है.
मिहिजाम की जनता से अपील है कि फिर एक बार डबल इंजन की सरकार चुनें. भाजपा की सरकार चुनें. श्री दास ने कहा कि 14 वर्षों तक जिन लोगों ने झारखंड को लूटने का काम किया है, उन्हें अब बाहर का रास्ता दिखाने का वक्त आ गया है. एक बार फिर वोट बैंक की राजनीति करनेवाले एक हो रहे हैं, आपको उन्हें करारा जवाब देना है.
श्री दास ने गुरुवार को संताल परगना के मिहिजाम में आशीर्वाद यात्रा के दौरान यह बातें कही. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से विकास की बाट जोह रही जनता के पास पिछले पांच साल में विकास की किरण पहुंची है. समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है.
लोगों को बिजली, महिलाओं को धुएं से मुक्ति के लिए नि:शुल्क गैस कनेक्शन, बहनों को सम्मान के साथ जीने के लिए शौचालय, किसानों को ऋण से चंगुल से बचाने के लिए आर्थिक सहायता जैसी तमाम सुविधाएं मुहैया करायी जा रही हैं.
झारखंड में गांव व शहर को जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाया गया है. ये विकास कार्यों की शुरुआत है. हमें अभी काफी आगे जाना है. पिछले पांच साल के विकास कार्यों को लेकर मैं जनता के बीच आया हूं. मुझे आशा है कि अगले पांच वर्षों के लिए आपका आशीर्वाद मिलेगा और झारखंड को एक मजबूत सरकार मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version