जमशेदपुर : योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाये जाने पर खुशी मना रहे युवकों के हुड़दंग से तनाव

जमशेदपुर : योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा के बाद खुशी मना रहे कुछ बाइक सवार युवकों ने कपाली के टेंपो चालक की पिटाई करते हुए वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. हुड़दंग कर रहे युवकों ने परसुडीह बाजार के कुछ दुकानदारों को भी पीटा. इन युवकों ने मखदमपुर में भी जमकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2017 9:26 AM

जमशेदपुर : योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा के बाद खुशी मना रहे कुछ बाइक सवार युवकों ने कपाली के टेंपो चालक की पिटाई करते हुए वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. हुड़दंग कर रहे युवकों ने परसुडीह बाजार के कुछ दुकानदारों को भी पीटा. इन युवकों ने मखदमपुर में भी जमकर नारेबाजी की. इस दौरान परसुडीह के मखदमपुर क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. मखदमपुर के लोगाें ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सभी मौके से फरार हो गये. इसके बाद पूरे क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति दो घंटे तक बनी रही.

घटना शनिवार की रात करीब नौ बजे की है. परसुडीह के मखदमपुर इमाम बाड़ा के पास युवकों की पिटाई से घायल टेंपो चालक को इलाज के लिए खासमहल के सदर अस्पताल ले गये. घटना की जानकारी देते हुए परसुडीह बाजार के कुछ दुकानदारों ने बताया कि रात करीब नौ बजे अचानक से 10 बाइक पर सवार दर्जनों युवक नारा लगाते हुए आये और टेंपो चालक की पिटाई करने लगे. इस दौरान उन युवकों ने कई सब्जी बेचने वाले दुकानदारों को भी पीटा. भयभीत होकर कई दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची. सीसीआर को फोन कर इसकी सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी अनिमेष नैथानी, डीएसपी विमल कुमार, डीएसपी सीसीआर सहित सुंदरनगर, सीतारामडेरा, बागबेड़ा थाना से सैकड़ों फोर्स मखदमपुर पहुंची. सिटी डीएसपी नैथानी और विमल कुमार ने मामले को शांत कराया. साथ ही दोनों पक्ष के लोगों के बीच समझौता कराया.

Next Article

Exit mobile version