आज घाटशिला जेल भेजे जायेंगे कान्हू मुंडा समेत सात नक्सली

जमशेदपुर. 15 फरवरी को गुडाबांदा के जियान गांव में ग्रामीणों के समक्ष सरेंडर करने वाले कान्हू मुंडा समेत सात नक्सलियों को बुधवार को जेल भेजा जायेगा. कपाली में बने नये आजादनगर थाना भवन में पिछले सात दिनों से रखे कान्हू मुंडा व अन्य को जिला पुलिस व सीआरपीएफ की टीम घाटशिला कोर्ट ले जायेगी, जहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 9:22 AM
जमशेदपुर. 15 फरवरी को गुडाबांदा के जियान गांव में ग्रामीणों के समक्ष सरेंडर करने वाले कान्हू मुंडा समेत सात नक्सलियों को बुधवार को जेल भेजा जायेगा. कपाली में बने नये आजादनगर थाना भवन में पिछले सात दिनों से रखे कान्हू मुंडा व अन्य को जिला पुलिस व सीआरपीएफ की टीम घाटशिला कोर्ट ले जायेगी, जहां से सभी को अलग-अलग मामलो में जेल भेजा जायेगा. पुलिस सातों नक्सलियों के परिवार को भी साथ ले जायेगी.
शहीद सांसद सुनील महताे हत्याकांड के लिए निकलेगा इंसाफ मार्च
जमशेदपुर. शहीद सांसद सुनील महताे हत्याकांड में आराेपी नक्सलियाें के पुलिस की गिरफ्त में अाने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग काे लेकर इंसाफ मार्च निकाला जायेगा.
शहीद सांसद सुनील महताे स्मारक समिति की आेर से बुधवार काे जुबिली पार्क में एक बैठक की आयोजित की गयी. स्मारक समिति के बबन राय ने बताया कि शहीद सांसद से सहानुभूति रखनेवाले सभी लाेग बैठक में आमंत्रित हैं. बैठक में सभी से विचार-विमर्श किया जायेगा, जिसके बाद आगे की रणनीति तैयार की जायेगी. समिति द्वारा शहादत दिवस की तैयारियां शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version