एटीपी में अपशब्द बोलने पर कर्मचारी और नेता भिड़े

जमशेदपुर : टाटा कमिंस में गुरुवार को एटीपी विभाग के कर्मचारी और यूनियन नेता के बीच टकरार हो गयी. ग्रेड रिवीजन को लेकर शुरू हुई बहस ने तब विवाद का रूप ले लिया जब यूनियन के एक नेता ने कर्मचारियों को अपशब्द कह दिया. इसके बाद लाइन में मारपीट की स्थिति बन गयी. प्लांट हेड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 2:02 AM

जमशेदपुर : टाटा कमिंस में गुरुवार को एटीपी विभाग के कर्मचारी और यूनियन नेता के बीच टकरार हो गयी. ग्रेड रिवीजन को लेकर शुरू हुई बहस ने तब विवाद का रूप ले लिया जब यूनियन के एक नेता ने कर्मचारियों को अपशब्द कह दिया. इसके बाद लाइन में मारपीट की स्थिति बन गयी. प्लांट हेड मनीष झा, एचआर हेड ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया.

इसे लेकर आधे घंटे तक अफरा-तफरी की स्थिति रही. कर्मचारियों के आक्रोश को देख यूनियन नेता को लाइन से भागने को विवश होना पड़ा. घटना दोपहर 2. 15 बजे की है. एटीपी के कर्मचारियों ने लाइन में यूनियन के दो नेताओं का घेराव कर ग्रेड के बार में जानकारी मांगी. कर्मचारियों का कहना था कि यूनियन नेता लंबित ग्रेड रिवीजन और यूनियन के तीन पदाधिकारियों और एक कमेटी मेंबर के निलंबन पर स्थिति स्पष्ट करें.

इस दौरान कर्मचारियों को एक यूनियन नेता ने कुछ अपशब्द कह दिया. इसके बाद कर्मचारी भड़क गये. इसे लेकर दोपहर 3 बजे तक अफरा-तफरी मची रही. टाटा कमिंस के कर्मचारियों का ग्रेड रिवीजन एक अप्रैल 19 से लंबित है. इससे कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है. प्रबंधन ने दिसंबर माह में यूनियन के चार नेताओं को मारपीट के आरोप में निलंबित कर दिया है. जिसके विरोध में यूनियन ने ग्रेड पर प्रबंधन के साथ वार्ता बंद कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version