टाटा काचीगुड़ा एक्सप्रेस रद्द, 215 यात्रियों का पूरा पैसा रिफंड किया गया, टिकट काउंटर पर रही अफरा-तफरी

एक ट्रेन काे री-शिड्यूल व एक का परिचालन रूट बदलकर किया गया जमशेदपुर : हैदराबाद रेल डिवीजन के अंतर्गत कांचीगुड़ा स्टेशन में ट्रेन दुर्घटना होने के कारण मंगलवार को टाटानगर काचीगुड़ा एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 07439) का परिचालन रद्द रहा. इस कारण मंगलवार दोपहर तक सवा दो सौ यात्रियों को उनके यात्रा टिकट का पूरा पैसा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:22 AM

एक ट्रेन काे री-शिड्यूल व एक का परिचालन रूट बदलकर किया गया

जमशेदपुर : हैदराबाद रेल डिवीजन के अंतर्गत कांचीगुड़ा स्टेशन में ट्रेन दुर्घटना होने के कारण मंगलवार को टाटानगर काचीगुड़ा एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 07439) का परिचालन रद्द रहा. इस कारण मंगलवार दोपहर तक सवा दो सौ यात्रियों को उनके यात्रा टिकट का पूरा पैसा रिफंड किया गया. इसमें कंफर्म टिकट के अलावा वेटिंग लिस्ट वाले यात्रियों को कोई शुल्क नहीं काटा गया.

हालांकि ट्रेन परिचालन को अचानक रद्द की जानकारी पूछताछ केंद्र से लगातार दी गयी. वहीं रूट में गंतव्य तक दूसरा ट्रेन नहीं होने के कारण सैकड़ों यात्री मंगलवार को दिन भर परेशान हुए. गौरतलब हो कि काचीगुड़ा स्टेशन में ट्रेन दुर्घटना होने के कारण सोमवार को भी कांचीगुंडा टाटानगर एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 07438) समेत पांच ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया था. एक ट्रेन का परिचालन री-शिड्यूल कर, एक ट्रेन का परिचालन रूट बदलकर अौर एक ट्रेन का परिचालन आधे रास्ते तक कर किया गया.

Next Article

Exit mobile version