मारपीट में जख्मी युवक की 13वें दिन मौत डेढ़ घंटे आरोपी परिवार को बनाया बंधक

जमशेदपुर :सिदगोड़ा बागुनहातु राेड नंबर 17 (बिहारी बस्ती) के प्रत्येश साहू (26) की इलाज के दौरान शुक्रवार (13वें दिन) को एमजीएम अस्पताल में मौत हो गयी. वह पिटाई में गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्रत्येश की मौत के बाद उसे पीटने वाले पड़ोसी बिट्टू डे के घर पर बस्ती के लोगों ने शनिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 4:21 AM
जमशेदपुर :सिदगोड़ा बागुनहातु राेड नंबर 17 (बिहारी बस्ती) के प्रत्येश साहू (26) की इलाज के दौरान शुक्रवार (13वें दिन) को एमजीएम अस्पताल में मौत हो गयी. वह पिटाई में गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्रत्येश की मौत के बाद उसे पीटने वाले पड़ोसी बिट्टू डे के घर पर बस्ती के लोगों ने शनिवार को हमला कर दिया. बिट्टू के परिवार वालों ने घर में बंद कर खुद को बचाया. पेशे से कन्वाई चालक बिट्टू शहर में नहीं है. दो दिन पहले वह गाड़ी लेकर बाहर गया है.
प्रत्येश के परिजन बिट्टू के घरवालों से मुआवजा को लेकर बात करना चाह रहे थे, लेकिन कोई घर से बाहर नहीं निकला. इससे आक्रोशित लोगों ने घर की खिड़की तोड़ दी. कमरे में ईंट-पत्थर फेंके. सूचना मिलते ही सिदगोड़ा पुलिस पहुंची. दोपहर दो बजे से डेढ़ घंटे चले हंगामे के बीच सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने लोगों को समझाकर अपने ही घर में बंधक बने लोगों को बाहर निकला और थाना ले गये.

Next Article

Exit mobile version