जिले में अब प्रभारी नियुक्त करेगा झामुमो

जमशेदपुर : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बैठक कर मिशन विस 2019 को लेकर पूर्वी सिंहभूम समेत राज्य के सभी जिलाध्यक्षों को जिम्मेवारी सौंपी है. इसमें जिला महिला मोर्चा के सभी प्रकोष्ठ को दायित्व सौंपने अौर जमीनी स्तर पर काम को नये सिरे से शुरू करने का संकल्प लिया. जिला में पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 6:37 AM

जमशेदपुर : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बैठक कर मिशन विस 2019 को लेकर पूर्वी सिंहभूम समेत राज्य के सभी जिलाध्यक्षों को जिम्मेवारी सौंपी है. इसमें जिला महिला मोर्चा के सभी प्रकोष्ठ को दायित्व सौंपने अौर जमीनी स्तर पर काम को नये सिरे से शुरू करने का संकल्प लिया. जिला में पार्टी के नीति सिद्धांत अौर कार्यों को लेकर आंदोलन तेज किया जायेगा.

बैठक के बैठक के बाद झामुमो के महासचिव मोहन कर्मकार ने बताया कि पार्टी सभी जिला में प्रभारी नियुक्त करेगी, जो जिलाध्यक्ष से समन्वयन बनाकर काम करेगा. इसमें सरकार की जन विरोधी नीति अौर विफलता को पार्टी हर मुहल्ले व गांव में नियमित से जनसंपर्क कर लोगों को बतायेगी. इसके लिए बूथ स्तर पर जिला के साथ सभी प्रकोष्ठ की टीम समन्वय बनाकर सभी काम करने का सुझाव दिया है.
ये काम होंगे
1. बूथ स्तर पर जिला के साथ सभी प्रकोष्ठ की टीम समन्वय बनाकर सभी काम करेगी.
2. सरकार की जन विरोधी नीति अौर विफलता को लेकर पार्टी हर मुहल्ले व गांव में जनसंपर्क करेगी.

Next Article

Exit mobile version