जमशेदपुर : कांग्रेस नये चेहरे पर लगायेगी दांव

जमशेदपुर/रांची : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद पहली बार रविवार को जमशेदपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय ने स्पष्ट किया कि पार्टी विधानसभा चुनाव में नये व स्वच्छ चेहरों पर दांव लगायेगी. पुराने व अनुभवी लोगों का सहयोग लिया जायेगा. डाॅ अजय ने यह भी कहा कि महागठबंधन विधानसभा चुनाव जेएमएम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 6:21 AM

जमशेदपुर/रांची : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद पहली बार रविवार को जमशेदपुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय ने स्पष्ट किया कि पार्टी विधानसभा चुनाव में नये व स्वच्छ चेहरों पर दांव लगायेगी. पुराने व अनुभवी लोगों का सहयोग लिया जायेगा. डाॅ अजय ने यह भी कहा कि महागठबंधन विधानसभा चुनाव जेएमएम के नेतृत्व में ही लड़ेगा.

प्रभात खबर से डाॅ अजय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद आला नेताओं द्वारा सोशल साइट पर पार्टी के विरोध में की गयी टिप्पणी व बयानबाजी पर एआइसीसी गंभीर है. ऐसे लोगों की सूची बनाने की जिम्मेदारी सभी जिलाध्यक्षों को दी गयी है. इस कृत्य में शामिल साधारण कार्यकर्ता से लेकर पूर्व मंत्री तक की भूमिका की एआइसीसी ने दस्तावेजों के साथ रिपोर्ट मांगी है. ऐसे नेताओं पर कार्रवाई संभव है.

डॉ अजय ने कहा कि लोकसभा चुनाव का रिजल्ट से मर्माहत होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. हालांकि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने उसे स्वीकार नहीं किया और विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीट जीतकर जनता की सरकार बनाने का अादेश दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इस सप्ताह राज्य के सभी 24 जिलों में बिजली, पानी अौर राज्य में बढ़ते अपराध व कमजोर विधि-व्यवस्था के खिलाफ विरोध मार्च कर सरकार को उनके वायदों की याद दिलायी जायेगी. उन्होंने वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर सीनियर नेताओं के साथ मंत्रणा भी की.

Next Article

Exit mobile version