लू से 48 घंटे में कोल्हान में छह लोगों की मौत

जमशेदपुर : तीखी धूप, 40 डिग्री से ऊपर पारा, उमसभरी गर्मी व लू के थपेड़ों ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. मंगलवार को जमशेदपुर का पारा 41.6, घाटशिला का 41.5, चाईबासा का 43.3 व गुवा का 45.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. लू से दो दिनों में कोल्हान में 6 लोगों की मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 6:03 AM

जमशेदपुर : तीखी धूप, 40 डिग्री से ऊपर पारा, उमसभरी गर्मी व लू के थपेड़ों ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. मंगलवार को जमशेदपुर का पारा 41.6, घाटशिला का 41.5, चाईबासा का 43.3 व गुवा का 45.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. लू से दो दिनों में कोल्हान में 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

मंगलवार को बरसोल थाना क्षेत्र के झांझिया में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रेलर के केबिन से जुगसलाई के चालक मो. नौशाद (52) की लाश बरामद की गयी. लू लगने से चालक ने ट्रेलर के केबिन में ही दम तोड़ दिया. वहीं सोमवार शाम डुमरिया की पलाशबनी के बड़ाबोतला गांव के धातकीडीह टोला निवासी वार्ड मेंबर मानु सरदार (44) की लू से मौत हो गयी. डुमरिया में लू से मौत की यह दूसरी घटना है. डुमरिया थाना में होम गार्ड जवान की भी लू से मौत हो गयी थी. सोमवार रात आनंदपुर के हंसाबेड़ा के छोटू (3) की तबीयत अचानक बिगड़ गयी.

Next Article

Exit mobile version