बिजली के कारण टाल दिये जाते हैं ऑपरेशन सदर अस्पताल का भी यही हाल

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में हर समय बिजली की समस्या बनी रहती है. इसके कारण मरीजों को काफी परेशानी होती है. सबसे ज्यादा बिजली कटने की समस्या तार के शॉर्ट करने से होती है. अस्पताल में लगभग 15 दिनों से बिजली की समस्या बनी हुई है. यहां तक की बिजली नहीं होने के कारण ऑपरेशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 2:03 AM

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में हर समय बिजली की समस्या बनी रहती है. इसके कारण मरीजों को काफी परेशानी होती है. सबसे ज्यादा बिजली कटने की समस्या तार के शॉर्ट करने से होती है. अस्पताल में लगभग 15 दिनों से बिजली की समस्या बनी हुई है. यहां तक की बिजली नहीं होने के कारण ऑपरेशन तक टाल दिया जा रहा है.

वहीं, एक्सरे भी नहीं हो पा रहा है. इसके अलावा बिजली नहीं रहने के कारण माेटर नहीं चलने के कारण पानी की समस्या भी बनी रहती है. अस्पताल के ओपीडी में भी तार जल जाने के कारण हमेशा अंधेरा रहने के साथ एसी व पंखा नहीं चलता है. साथ ही इमरजेंसी व आइसीयू में भी बिजली नहीं रहती है. सदर अस्पताल का भी यही हाल है. वहां भी बिजली की समस्या हमेेशा बनी रहती है, जिससे वार्ड में भर्ती मरीजों को परेशानी होने के साथ ही एक्सरे सहित अन्य कार्य नहीं प्रभावित होता है.

Next Article

Exit mobile version