14 को रद्द रहेगी टाटानगर-हटिया पैसेंजर

टाटानगर-जम्मूतवी एक्सप्रेस 4:20 बजे टाटानगर से खुलेगी जमशेदपुर : रांची नामकुम व टाटीसिल्वे स्टेशन के बीच लाइन ब्लॉक का असर टाटा होकर गुजरने वाली ट्रेनों के परिचालन पर पड़ेगा. 14 मई को टाटानगर-हटिया पैसेंजर रद्द रहेगी. जबकि टाटानगर-जम्मूतवी एक्सप्रेस 4:20 बजे टाटानगर से खुलेगी. टाटा-जम्मूतवी व धनबाद एलेप्पी एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 2:34 AM

टाटानगर-जम्मूतवी एक्सप्रेस 4:20 बजे टाटानगर से खुलेगी

जमशेदपुर : रांची नामकुम व टाटीसिल्वे स्टेशन के बीच लाइन ब्लॉक का असर टाटा होकर गुजरने वाली ट्रेनों के परिचालन पर पड़ेगा. 14 मई को टाटानगर-हटिया पैसेंजर रद्द रहेगी. जबकि टाटानगर-जम्मूतवी एक्सप्रेस 4:20 बजे टाटानगर से खुलेगी. टाटा-जम्मूतवी व धनबाद एलेप्पी एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया है.

दिल्ली से नहीं खुली पुरुषोत्तम : शनिवार की रात नयी दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस रद्द होने से नहीं खुली. रविवार को ट्रेन टाटानगर नहीं आयेगी. इसके अलावा रेलवे ने 12 मई को नीलांचल एक्सप्रेस का परिचालन पुरी और भुवनेश्वर के बीच रद्द कर दिया है. ट्रेन पुरी के बजाये भुवनेश्वर से खुलेगी. जबकि डाउन में 12 मई को नीलांचल एक्सप्रेस पुरी के बजाये भुवनेश्वर तक जायेगी. भुवनेश्वर से पुरी के बीच ट्रेन रद्द रहेगी. 12 मई को पुरी के बजाये उत्कल एक्सप्रेस भुवनेश्वर से खुलेगी.

Next Article

Exit mobile version