भुवनेश्वर राजधानी की पावर वैन जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

संरक्षा व सुरक्षा विभाग ने आग लगने की घटना की जांच शुरू की जमशेदपुर : ओड़िशा के खांटापाड़ा के समीप नयी दिल्‍ली-भुवनेश्‍वर राजधानी एक्‍सप्रेस (22812) का पावर वैन जलकर खाक हो गया. यह आग दूसरे डिब्‍बों को भी अपनी चपेट में लेती, इससे पहले ही इसे बाकी ट्रेन से अलग कर दिया गया. इस हादसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 1:58 AM

संरक्षा व सुरक्षा विभाग ने आग लगने की घटना की जांच शुरू की

जमशेदपुर : ओड़िशा के खांटापाड़ा के समीप नयी दिल्‍ली-भुवनेश्‍वर राजधानी एक्‍सप्रेस (22812) का पावर वैन जलकर खाक हो गया. यह आग दूसरे डिब्‍बों को भी अपनी चपेट में लेती, इससे पहले ही इसे बाकी ट्रेन से अलग कर दिया गया. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन घटना के बाद डाउन नीलगिरी रोड व बहानागा बाजार डाउन रेल लाइन पर गाड़ियों का आवागमन रोक दिया गया था. घटना शनिवार दोपहर 12.48 बजे की है. उस समय राजधानी एक्सप्रेस खांटापाड़ा (किमी संख्या 247/50) से गुजर रही थी.
पावर वैन से धुआं उठता देख स्कॉट पार्टी व रेलवे गार्ड ने रेलवे के संबंधित विभाग व दमकल को सूचना दी. ट्रेन को तत्काल रोक कर पावर वैन को अन्य कोच से अलग कर दिया गया. जिससे अन्य कोच में आग फैलने से बच गयी. ओडिशा अग्निशमन विभाग की दमकल व रेलकर्मियों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Next Article

Exit mobile version