इवीएम कमिशनिंग में तेजी लाने का निर्देश

जमशेदपुर : उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने इवीएम की कमिशनिंग की अब तक की प्रगति पर असंतोष जाहिर किया है. उपायुक्त ने शनिवार की शाम विभिन्न कोषांग के नोडल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोषांगों के कामों की प्रगति की समीक्षा की. सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी को पोलिंग पार्टी की दी जाने वाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 2:37 AM

जमशेदपुर : उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने इवीएम की कमिशनिंग की अब तक की प्रगति पर असंतोष जाहिर किया है. उपायुक्त ने शनिवार की शाम विभिन्न कोषांग के नोडल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोषांगों के कामों की प्रगति की समीक्षा की. सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी को पोलिंग पार्टी की दी जाने वाली सामग्री की पूर्व व्यवस्था कर लेने का निर्देश दिया.

स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी को मतदाता जागरूकता से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्देश दिया. एनइपी की निदेशक द्वारा दिव्यांग मतदाताअों से संबंधित प्रस्तुत माइक्रो प्लान पर चर्चा की गयी. बैठक में डीडीसी वी माहेश्वरी, एसडीअो चंदन कुमार, एडीसी एसके सिन्हा, डीआरडीए की निदेशक अनिता सहाय, एनइपी की निदेशक सीमा कुमारी उदयपुरी, उप निर्वाचन पदाधिकारी केएन नाग, जन संपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version