बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बेकाबू चेसिस से गिरा चालक, मौत

जमशेदपुर : गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अन्ना चौक मोड़ के पास शुक्रवार की दोपहर लगभग एक बजे बाइक सवार को बचाने के क्रम में अनियंत्रित चेसिस की चपेट में आकर उसके चालक सुनील कुमार सिंह (45) की मौत हो गयी. मृतक सुनील कुमार सिंह बिहार के बक्सर जिले अंतर्गत नवानगर के निवासी थे. वह परसुडीह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2019 2:03 AM

जमशेदपुर : गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अन्ना चौक मोड़ के पास शुक्रवार की दोपहर लगभग एक बजे बाइक सवार को बचाने के क्रम में अनियंत्रित चेसिस की चपेट में आकर उसके चालक सुनील कुमार सिंह (45) की मौत हो गयी. मृतक सुनील कुमार सिंह बिहार के बक्सर जिले अंतर्गत नवानगर के निवासी थे.

वह परसुडीह के बावनगोड़ा में किराये के मकान में रहते थे. पुलिस ने शव को एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में रख दिया है. सुनील के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है. परिजनों के शनिवार को शहर पहुंचेंगे पर शव का पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार होगा.
नहीं लगाया था सीट बेल्ट
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था. बाइक सवार को बचाने के लिए ब्रेक लगाने के बाद चालक सुनील कुमार सिंह चेसिस से नीचे गिर गया और पिछले चक्का उसके सिर के ऊपर चढ़ गया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. चेसिस लेकर सुनील को इलाहाबाद जाना था. चेसिस पर गदड़ा निवासी रामचंद्र यादव की ड्यूटी थी.
रामचंद्र के कहने पर सुनील सिंह चेसिस लेकर जा रहे थे, जबकि रामचंद्र बाइक पर पीछे-पीछे चल रहे थे. अन्ना चौक मोड़ के पास बाइक सवार ने चेसिस को ओवरटेक किया, उसे बचाने में सुनील सड़क पर गिर गये. वह ओवरटेक करनेवाले बाइक सवार को डांट रहे थे तभी चेसिस का एक चक्का उनके सिर पर चढ़ गया.
इसके बाद चेसिस चक्कर काटता हुआ होर्डिंग से टकराने के बाद नाला और पेड़ के बीच जाकर फंस गया. घटनावाले स्थान पर ही एक माह पूर्व एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. तीखा मोड़ होने के कारण अक्सर यहां दुर्घटनाएं होती है. लोग यहां सड़क किनारे बेरिकेडिंग की मांग करते रहे है.

Next Article

Exit mobile version