टेल्को : स्कूल बस की चपेट में आकर दो युवक गंभीर

दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़ भागा, लोगों ने बच्चों को घर पहुंचाया जमशेदपुर : टेल्को थानांतर्गत ट्रक पार्क मोड़ के पास स्कूल बस की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. टाटा मोटर्स अस्पताल में प्राथमिकी चिकित्सा के बाद दोनों को टाटा मेन अस्पताल रेफर कर दिया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 5, 2019 1:20 AM

दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़ भागा, लोगों ने बच्चों को घर पहुंचाया

जमशेदपुर : टेल्को थानांतर्गत ट्रक पार्क मोड़ के पास स्कूल बस की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. टाटा मोटर्स अस्पताल में प्राथमिकी चिकित्सा के बाद दोनों को टाटा मेन अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायलों में बारीनगर सबरी चौक निवासी माे. साजिद और सलीम सिद्दकी शामिल है. सलीम की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
पुलिस ने बस (जेएच01टी-3651) और बाइक (जेएच05एएम-7865) को जब्त कर लिया है. घटना गुरुवार की दोपहर दो बजे की है. दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया.
स्थानीय लोगों ने बताया कि विग इंग्लिश स्कूल की छुट्टी के बाद बस चालक बच्चों को लेकर टेल्को ट्रक पार्क की ओर जा रहा था. बस में लगभग 30 बच्चे थे. ट्रक पार्क मोड़ पर सामने से आ रही बाइक की बस से सीधी टक्कर हो गयी.
ड्राइवर अंकल फ्लैट की ओर देख रहे थे : छात्र. बस पर सवार बच्चों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर अंकल फ्लैट की ओर देख रहे थे. तभी टक्कर हो गयी. दुर्घटना के बाद बच्चे रोने लगे. बस में बेठे अन्य बच्चों ने दूसरे बच्चों को चुप कराया. भाजपा नेता रंजीत पांडेय और अन्य लोगों ने मिलकर बच्चों को बस से बाहर निकला और टेल्को कंपनी के सुमो और आम लोगों ने बच्चों को उनके घर पहुंचाया. कई बच्चों की डायरी से फोन नंबर लेकर अभिभावकों को सूचना दी गयी. दुर्घटना में किसी बच्चे को चोट नहीं लगी.

Next Article

Exit mobile version