गोपाल मैदान में प्रदर्शनी के पर्दे फटे, स्टॉल के टेंट उड़े

जमशेदपुर : कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री-सीआइआइ झारखंड चैप्टर के तत्वावधान में बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में चल रहे कार्यक्रम के तीसरे दिन मौसम ने आयोजन में खलल डाला. पौने चार बजे शाम आंधी-पानी से विभिन्न स्टॉल के टेंट उखड़ गये. प्रदर्शनी में लगे कई पर्दे फट गये. प्रदर्शनी दोपहर एक बजे से रात आठ बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 5:32 AM
जमशेदपुर : कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री-सीआइआइ झारखंड चैप्टर के तत्वावधान में बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में चल रहे कार्यक्रम के तीसरे दिन मौसम ने आयोजन में खलल डाला. पौने चार बजे शाम आंधी-पानी से विभिन्न स्टॉल के टेंट उखड़ गये.
प्रदर्शनी में लगे कई पर्दे फट गये. प्रदर्शनी दोपहर एक बजे से रात आठ बजे तक विजिटर्स के लिए थी. मौसम के खलल से विजिटर्स के आगमन पर अघोषित रोक लग गयी. आंधी-पानी थमने के बाद आयोजन व्यवस्था सुधार में जुट गये. प्रदर्शनी में 65 इंडस्ट्रियल स्टॉल तथा 32 कंज्यूमर स्टॉल लगे हुए हैं.
आयोजन समिति की ओर से बताया गया कि प्रदर्शनी का समापन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही सोमवार को होगा. मौसम ने साथ दिया तो सोमवार को प्रदर्शनी एक बजे से रात आठ बजे तक दर्शकों के लिए खुली रहेगी.
आज यथावत रह सकता मौसम का मिजाज
जमशेदपुर. मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे तक मौसम यथावत रहेगा. धूप के बीच बादलों की लुका-छिपी रहेगी. तेज हवा के साथ गरज के साथ बारिश की संभावना है. वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण है पूर्वोत्तर भारत में तेज हवा के साथ बारिश हो रही है. आगामी 19 मार्च व 20 मार्च को अासमान साफ होने की उम्मीद है. 21 व 22 मार्च को बादल रहेंगे. 23 मार्च को अासमान साफ रहेगा.

Next Article

Exit mobile version