सब्जी लाने जा रही वृद्धा को अज्ञात कार ने कुचला, मौत

जमशेदपुर : साकची के जेल चौक के पास रहने वाली सुदामा देवी (85) को बुधवार की सुबह एक अज्ञात कार ने कुचल दिया और फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत के बाद शव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 2:13 AM

जमशेदपुर : साकची के जेल चौक के पास रहने वाली सुदामा देवी (85) को बुधवार की सुबह एक अज्ञात कार ने कुचल दिया और फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुदामा देवी जेल चौक के पास अकेली रहती थीं. बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वह सब्जी खरीदने के घर से पैदल जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने धक्का मार दिया. धक्का मारने के बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और महिला को कुचलते हुए फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लो एमजीएम पहुंचे. परिवार के लोगों ने बताया कि सुदामा देवी के पति पीडब्ल्यूडी में कर्मचारी थे. जिनका सेवानिवृत्त होने के बाद निधन हो गया था. इसके बाद सुदामा देवी अकेले रह रही थी.

Next Article

Exit mobile version