जाम से मुक्त हो गया डिमना रोड मानगो गोलचक्कर पर लगा जाम

भुइयांडीह से पंप हाउस होते हुए मरीन ड्राइव जाने वाली सड़क पर असर जमशेदपुर : मानगो डिमना रोड होकर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगने के बाद स्थानीय लोगों को जाम से मुक्ति मिल गयी है. हालांकि इसका बुरा असर भुइयांडीह से पंप हाउस होते हुए मरीन ड्राइव जाने वाली सड़क पर दिखा. नो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 1:18 AM

भुइयांडीह से पंप हाउस होते हुए मरीन ड्राइव जाने वाली सड़क पर असर

जमशेदपुर : मानगो डिमना रोड होकर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगने के बाद स्थानीय लोगों को जाम से मुक्ति मिल गयी है. हालांकि इसका बुरा असर भुइयांडीह से पंप हाउस होते हुए मरीन ड्राइव जाने वाली सड़क पर दिखा.
नो इंट्री खुलते ही गाड़ियों की लंबी कतार सड़क पर लग गयी. इससे एमजीएम अस्पताल की ओर से मानगो की ओर आने व जाने वाले और मानगो पुल से साकची की ओर आने वाले वाहन चालकों पर पड़ा. मानगो गोलचक्कर के पास घंटों जाम में गाड़ियां फंसी रही.
नये आदेश के अनुसार भारी वाहनों को शहर निकलने के लिए भुइयांडीह रोड, मानगो बस स्टैंड गोलचक्कर, पंप हाउस रोड (हाथी घोड़ा मंदिर रोड) होते हुए मरीन ड्राइव की ओर जाना है. यह नियम रविवार से प्रभावी हो चुका है. रविवार को मुख्यमंत्री के पुत्र के प्रीतिभोज को लेकर पूरे शहर में नो इंट्री थी. रविवार को सुबह से रात एक बजे तक बड़ी गाड़ियों के प्रवेश व निकास पर रोक लगायी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version