बामसेफ का भारत बंद आज, सभी थाने अलर्ट

सवर्णों को 10% आरक्षण के खिलाफ बामसेफ व संविधान बचाओ संघर्ष सड़क पर उतरेेगी आज जमशेदपुर : सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के खिलाफ बामसेफ अौर संविधान बचाओ संघर्ष द्वारा मंगलवार को भारत बंद का आह्वान किया गया है. इसे लेकर पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी अनूप बिरथरे ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट जारी किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 2:04 AM

सवर्णों को 10% आरक्षण के खिलाफ बामसेफ व संविधान बचाओ संघर्ष सड़क पर उतरेेगी आज

जमशेदपुर : सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के खिलाफ बामसेफ अौर संविधान बचाओ संघर्ष द्वारा मंगलवार को भारत बंद का आह्वान किया गया है. इसे लेकर पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी अनूप बिरथरे ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट जारी किया है. एसएसपी ने कानून हाथ में लेने वाले, असामाजिक तत्वों को सख्ती से निपटने का आदेश दिया है. एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में सक्रिय रहने, चौकसी करने अौर नियमित गश्ती करने के लिए कहा है.
खासकर सभी संवेदनशील थाना क्षेत्र में चौबिस घंटे हाइअलर्ट रहने को कहा है. बंद के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना होने पर इसकी ससमय सूचना देने अौर अफवाह से भी निपटने का आदेश दिया है. इसी तरह धालभूम अनुमंडल के एसडीओ चंदन कुमार ने शहर के सभी थाना प्रभारियों के अलावा पोटका, बोड़ाम, पटमदा व कमलपुर के थाना प्रभारियों के साथ बीडीओ-सीओ ने अपने क्षेत्र में विधि व्यवस्था के साथ सुुरक्षा को लेकर विशेष नजर रखने का आदेश दिया है.

Next Article

Exit mobile version