पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता का कटाक्ष: बार-बार धमकी देते हैं मंत्री सरयू राय, अब इस्तीफा देकर भी क्या होगा

जमशेदपुर : झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि आदरणीय सरयू राय जी का मैं हृदय से काफी सम्मान करता हूं. वह उच्च आदर्शों को आत्मसात करने के साथ ही बौद्धिक दृष्टिकोण से भी काफी सबल व्यक्तित्व वाले हैं. पिछले दिनों उनके घर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर वीमेंस कॉलेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 11:08 AM

जमशेदपुर : झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि आदरणीय सरयू राय जी का मैं हृदय से काफी सम्मान करता हूं. वह उच्च आदर्शों को आत्मसात करने के साथ ही बौद्धिक दृष्टिकोण से भी काफी सबल व्यक्तित्व वाले हैं. पिछले दिनों उनके घर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर वीमेंस कॉलेज में कार्यक्रम होता है, पर उन्हें नहीं बुलाया जाता. यह उनका नहीं, बल्कि जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा की जनता का अपमान किया.

सरयू राय को उसी दिन इस्तीफा दे देना चाहिए था. अगर मंत्री की बात नहीं सुनी जाये, तो फिर उन्हें मंत्रिपरिषद में रहने का कोई औचित्य नहीं.

शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा : जहां तक सरयू राय की बार-बार धमकी देने की बात है, तो अब इस्तीफा देकर भी क्या होगा. उनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है. उनकी जगह अगर मैं रहता तो एक मिनट में इस्तीफा दे देता. लोकतंत्र लोकलाज से चलता है. लेकिन वर्तमान सरकार में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version