जमशेदपुर : कपड़े फाड़ने व पीटने का आरोप

जमशेदपुर : बारीडीह बागुननगर निवासी बसंती देवी ने पड़ोसी राम गोपाल जायसवाल, आकाश जायसवाल, अनूप जायसवाल के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने और कपड़े फाड़ कर छेड़खानी की शिकायत एसएसपी से की है. बसंती देवी ने बताया कि उनकी भालुबासा में दुकान है. 26 फरवरी को वह दुकान पर थी, तभी राम गोपाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 7:06 AM

जमशेदपुर : बारीडीह बागुननगर निवासी बसंती देवी ने पड़ोसी राम गोपाल जायसवाल, आकाश जायसवाल, अनूप जायसवाल के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने और कपड़े फाड़ कर छेड़खानी की शिकायत एसएसपी से की है. बसंती देवी ने बताया कि उनकी भालुबासा में दुकान है. 26 फरवरी को वह दुकान पर थी, तभी राम गोपाल जायसवाल आया और गाली देते हुए पीछे आने को कहा. पीछे गयी, तो आकाश जायसवाल व अनूप जायसवाल उनके भतीजा सुमित को पीट रहे थे.

उसका गला दबा रखा था. विरोध करने पर तीनों ने उसकी भी पिटाई की और कपड़े फाड़ डाले. परिवार के लोगों के पहुंचने पर तीनों जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये. बसंती देवी ने बताया कि थाना उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रही है, जिसके बाद वह एसएसपी से शिकायत की. वहीं, दूसरी ओर आकाश जायसवाल ने बसंती देवी, उनकी बहन और उमेश कुमार सहित अन्य के खिलाफ मारपीट करने और गाली- गलौज करने का आरोप लगाते हुए सीतारामडेरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है है.

आकाश जायसवाल ने बसंती देवी पर सोने की चेन छीनने और दुकान का सामान क्षतिग्रस्त करने का आरोप भी लगाया है. बताया कि वह 26 जनवरी को अपने दुकान पर थे. उसी दौरान सभी अभियुक्त आये और अचानक से मारपीट शुरू कर दी.

Next Article

Exit mobile version