जमशेदपुर : अल्पसंख्यक आयोग की टीम करेगी तलाइपहाड़ी का दौरा

जमशेदपुर : झारखंड राज्य अल्पसंख्यक की टीम पांच मार्च काे सरायकेला-खरसावां के तलाइपहाड़ी गांव का दाैरा करेगी. दाे साल पहले बच्चा चाेरी की अफवाह के बाद यहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया था. यहां विकास की जमीनी हकीकत देखने आयाेग के चेयरमैन कमाल खान, उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह राजा समेत अन्य सदस्य आयेंगे. उसी दिन सरायकेला-खरसावां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 1:35 AM

जमशेदपुर : झारखंड राज्य अल्पसंख्यक की टीम पांच मार्च काे सरायकेला-खरसावां के तलाइपहाड़ी गांव का दाैरा करेगी. दाे साल पहले बच्चा चाेरी की अफवाह के बाद यहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया था. यहां विकास की जमीनी हकीकत देखने आयाेग के चेयरमैन कमाल खान, उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह राजा समेत अन्य सदस्य आयेंगे.

उसी दिन सरायकेला-खरसावां आैर जमशेदपुर मुख्यालय में प्रशासनिक अधिकारियाें के साथ बैठक होगी. रांची स्थित अल्पसंख्यक आयाेग के कार्यालय में गुरुवार काे आयाेग की आंतरिक बैठक अध्यक्ष मो कमाल खान की अध्यक्षता में हुई. आयाेग के उपाध्क्ष गुरदेव सिंह राजा ने बताया कि दोनों जिलाें की सीमा पर शांति की अद्यतन स्थिति की भी समीक्षा की जायेगी.

पूर्व में मुख्यमंत्री ने आयाेग के कार्याें की समीक्षा बैठक की थी. उसमें दिये गये निर्देश आैर संपन्न कार्याें की समीक्षा के लिए एक मार्च काे मुख्य सचिव के साथ आयाेग की बैठक हाेगी.

Next Article

Exit mobile version