रंगदारी के लिए कार पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़

जमशेदपुर : कदमा थाना अंतर्गत अनिल सूर पथ से विजया हेरिटेज जाने के रास्ते में कार सवार युवकों ने रंगदारी के लिए कार पर सवार जकारिया मैक्सवेल फ्रांसिस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा उसकी कार में तोड़फोड़ की. घायल को टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जकारिया के बयान पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 2:49 AM

जमशेदपुर : कदमा थाना अंतर्गत अनिल सूर पथ से विजया हेरिटेज जाने के रास्ते में कार सवार युवकों ने रंगदारी के लिए कार पर सवार जकारिया मैक्सवेल फ्रांसिस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा उसकी कार में तोड़फोड़ की. घायल को टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जकारिया के बयान पर कदमा थाना में कुणाल डिक्रूज एवं उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

प्राथमिकी में जकारिया फ्रांसिस ने कहा है कि 14 फरवरी की रात लगभग रात्रि लगभग साढ़े दस बजे अपनी कार से चचेरे भाई करण फ्रांसिस के साथ यूनाइटेड क्लब से अपने घर जाने के लिए निकले. रात लगभग 10.50 बजे जैसे ही अनिल सूर पथ से आगे बढ़ कर विजया हेरिटेज की अोर मुड़े पीछा कर रहे कुणाल डिक्रूज एवं उसके चार साथियों ने वरना कार से अोवरटेक किया अौर टक्कर मार कर कार रोक दी.

कार रुकते ही कुणाल एवं उसके साथियों ने ईंट एवं बड़े पत्थर से मार कर कार को आगे-पीछे से क्षतिग्रस्त कर दिया तथा शीशा फोड़ दिया. दरवाजा खोल कर उसे तथा उसके भाई करण को गाड़ी से जबरन बाहर निकाला अौर रोड पर पटक कर लाठी-डंडा अौर रड से मारपीट कर घायल कर दिया. भाई करण द्वारा बीच-बचाव करने पर उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया तथा सोने की चेन, तीस हजार रुपये छीन लिया.

जकारिया फ्रांसिस के अनुसार बिष्टुपुर कांट्रेक्टर एरिया निवासी कुणाल डिक्रूज चार माह में रंगदारी के रूप 85 हजार रुपये ले चुका है अौर नशे के लिए पचास हजार की रंगदारी की मांग कर रहा था. वह कई युवकों से पैसा वसूल चुका है.

Next Article

Exit mobile version