जमशेदपुर : लावारिस मकान पर है दबंगों की नजर, पुलिस ने जड़ा ताला

जमशेदपुर : कदमा के गौतम बुद्ध पथ उलियान, मकान नंबर 11 में एक मकान 10-15 सालों से लावारिस हालत में बंद पड़ा हुअा है. इस मकान पर कदमा और इसके आस-पास के इलाके के दबंगों की नजर ह इसकी जानकारी मिलने पर कदमा थाना के इंस्पेक्टर जितेंद्र ठाकुर ने मकान पर ताला लगा दिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 12:43 AM

जमशेदपुर : कदमा के गौतम बुद्ध पथ उलियान, मकान नंबर 11 में एक मकान 10-15 सालों से लावारिस हालत में बंद पड़ा हुअा है. इस मकान पर कदमा और इसके आस-पास के इलाके के दबंगों की नजर ह

इसकी जानकारी मिलने पर कदमा थाना के इंस्पेक्टर जितेंद्र ठाकुर ने मकान पर ताला लगा दिया है. मकान के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती कराकर जांच के बाद सही वारिस को दिलाने की कवायद डीसी और एसएसपी से की जायेगी.
मकान को लेकर हो सकती है अनहोनी घटना. थानेदार का कहना है कि इस मकान को लेकर कदमा इलाके में कभी भी अनहोनी हो सकती है. हर दिन काेई न काेई इस मकान पर अपना दावा पेश करता है. काेई मकान काे खुद के रिश्तेदार का ताे काेई खुद के हाेने का दावा करता है. जो लोग भी मकान को लेकर दावा करने पहुंचते हैं, उनके पास कोई दस्तावेज नहीं होता.
शीला चटर्जी का है मकान
पुलिस को जांच के क्रम में पता चला कि इस मकान को शीला चटर्जी ने बनवाया था. उनकी काेई संतान नहीं थी. मौत के बाद से ही मकान खाली पड़ा हुआ है. स्थानीय लाेगाें ने भी कहा कि अगर जिला प्रशासन की ओर से इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया जाता है, तो यहां पर कभी भी विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version