जमशेदपुर : कचहरी बाबा मंदिर में दो पक्ष भिड़े, टकराव टला

जमशेदपुर : साकची पुराना कोर्ट स्थित कचहरी बाबा मंदिर में कमेटी का पुराने सदस्य अौर ट्रस्टी के दूसरे गुट के लोगों में सोमवार को झड़प हो गयी. घटना सुबह 11.15 बजे तब हुई जब साल के अंतिम दिन आयोजित समारोह में हिस्सा लेकर अतिथि निकल गये. ट्रस्टी बीपी तिवारी, सुधा पांडेय, रमेश मिश्रा, सूरज पांडेय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:07 AM
जमशेदपुर : साकची पुराना कोर्ट स्थित कचहरी बाबा मंदिर में कमेटी का पुराने सदस्य अौर ट्रस्टी के दूसरे गुट के लोगों में सोमवार को झड़प हो गयी. घटना सुबह 11.15 बजे तब हुई जब साल के अंतिम दिन आयोजित समारोह में हिस्सा लेकर अतिथि निकल गये. ट्रस्टी बीपी तिवारी, सुधा पांडेय, रमेश मिश्रा, सूरज पांडेय ने मंदिर को अपना बताते हुए सदस्यों को मंदिर छोड़कर बाहर निकल जाने को कहा. इसे लेकर मंदिर में मौजूद सदस्यों से उनकी बकझक हुई और हंगामा भी हुआ.
पुलिस ने तत्काल मामला शांत कराया. मंदिर में बाहर से अतिथियों को आने अौर पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर पहले से पुलिस तैनात थी. इस कारण ट्रस्टी अौर मंदिर कमेटी के सदस्यों के बीच विवाद शुरू होते ही पुलिस ने हस्तक्षेप कर स्थिति को संभाल लिया. घटना के बाद एक पक्ष चला गया. इसके बाद मंदिर के पुराने सदस्य अौर अन्य लोगों ने विशेष पूजा-अर्चना के बाद प्रसाद ग्रहण किया. मंदिर के पुराने सदस्य ए दिश्रीत ने बताया कि कोई विवाद नहीं हुआ है. सब लोग मंदिर में एक समान है अौर ये सबका मंदिर है.
बिष्टुपुर : महिला के बैग से फोन की चोरी
बिष्टुपुर थाना अंतर्गत बाग-ए-जमशेद के पास खड़ी महिला के बैग का चेन खोलकर मोबाइल की चोरी कर ली गयी. उदय गिरि अपार्टमेंट निवासी मून बनर्जी ने मोबाइल चोरी की प्राथमिकी बिष्टुपुर थाना में दर्ज करायी है. घटना 30 दिसंबर शाम साढ़े पांच बजे की है.

Next Article

Exit mobile version