जमशेदपुर : महिला सिपाही से छेड़खानी करने का आरोपी गया जेल

जमशेदपुर : जुगसलाई घोड़ा चौक के पास चेकिंग के दौरान सिपाही के साथ गाली-गलौज कर गोली मारने की धमकी देने और महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार राहुल कुमार को सोमवार को जेल भेज दिया गया. बागबेड़ा बजरंग टेकरी के राहुल कुमार के खिलाफ महिला पुलिसकर्मी के बयान पर जुगसलाई थाना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:07 AM
जमशेदपुर : जुगसलाई घोड़ा चौक के पास चेकिंग के दौरान सिपाही के साथ गाली-गलौज कर गोली मारने की धमकी देने और महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार राहुल कुमार को सोमवार को जेल भेज दिया गया. बागबेड़ा बजरंग टेकरी के राहुल कुमार के खिलाफ महिला पुलिसकर्मी के बयान पर जुगसलाई थाना में मामला दर्ज किया गया था. दर्ज मामले के अनुसार घोड़ा चौक पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान बाइक से दो युवक पहुंचे. दोनों युवकों को पुलिस ने रोका और चेकिंग की.
चेकिंग करने से बाइक चला रहे युवक का साथी राहुल कुमार ने ट्रैफिक पदाधिकारी अनिरुद्ध मंडल को गोली मारने की धमकी दी. पूरे घटना क्रम की महिला सिपाही द्वारा मोबाइल से रिका‍ॅर्डिंग करने पर राहुल के दोस्त ने महिला सिपाही को धमकाते हुए रिकॉर्डिंग बंद करा दी. इसके बाद राहुल ने महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़खानी की. घटना के बाद भीड़ जुटी और महिला पुलिसकर्मी ने जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गयी, जिसके बाद राहुल कुमार को पुलिस पकड़कर थाना ले गयी.

Next Article

Exit mobile version